1 लाख में GDS की नौकरी दिलवा रहे है; India Post GDS 2024

जिन कैंडिडेट का लिस्ट में नाम नहीं आया है अब उसको चिंता ही रही है उनका क्या होगा ऐसे में कुछ लोग कुछ पैसो में GDS नौकरी दिलवा रहे है आपको इसकी बारे में जानकारी होना जरुरी है आप क्या कर सकते है।

India Post GDS Result 2024 कैसे चेक करे

आगे आपको रिजल्ट डायरेक्ट चेक करने है तो हमारे टेलीग्राम चैनल पर सभी स्टेट के PDF मिल जायगे आप वहां से उसको डाउनलोड करके आसानी से अपना रिजल्ट देख सकते है देखने के लिए यहाँ क्लिक करे। 

India Post GDS पैसो में कैसे मिल रही है जॉब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कुछ लोग इस मामले में ठगी कर रहे है ये बहुत बड़ा स्कैम चल रहा है आप इसके चक्कर में न पड़े बहुत से कैंडिडेट से पैसे लेकर ये लोग उसको ब्लॉक कर देते है और उसके बाद कैंडिडेट पछताते है आगे आपसे कोई बोले की में पैसो में आपको जॉब लगवा दुगा तो आप बिलकुल भी उसकी बात न सुने उसको बोले भाई तू खुद लगा ले अपनी मिझे जरुरत ना है।

जिन छात्रों का लिस्ट में नंबर नहीं आया

आगे आपका लिस्ट में नंबर नहीं आया है तो अब आप अगली बार अच्छे से कोसिस करे आपका सेलेक्शन हो जायगा और इंडिया पोस्ट ऑफिस कभी भी किसी को फोन करके पैसे नहीं मांगता है। अगर आपके पास ऐसी कॉल आती है, तो आपको सीधे तौर पर उसे नजरअंदाज करना चाहिए।

Read More : रिजल्ट हुआ जारी जल्द देखे यहाँ; INDIA Post GDS Result 2024

कट ऑफ और रिजल्ट ट्रेंड

रिजल्ट जारी होने के बाद, अगर आप देखेंगे, तो कट ऑफ 90 प्लस ही जा रही है। कुछ खास कैटेगरीज जैसे फर्जी अंक डालने वाले कैंडिडेट्स को भी चेक किया जाएगा, और उनके खिलाफ एक्शन लिया जा सकता है। राज्यों के अनुसार कट ऑफ

  • पंजाब में अधिकांश कैंडिडेट्स के अंक 100% हैं।
  • गुजरात में कट ऑफ 95 से 98 के बीच है।
  • अन्य राज्यों में भी कट ऑफ 90 के आसपास है।

2 thoughts on “1 लाख में GDS की नौकरी दिलवा रहे है; India Post GDS 2024”

Leave a Comment