बिजली विभाग की बिना की एग्जाम के सीधी भर्ती; Bilji Vibhag Vacancy 2024

Bilji Vibhag Vacancy 2024 :- आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे इलेक्ट्रिसिटी डिपार्टमेंट यानी बिजली विभाग की तरफ से आ चुकी 2024 के लिए नई भर्तियों के बारे में।

भर्ती की जानकारी

जहां पर आप सभी के लिए भर्तियों के कंप्लीट ऑफिशियल नोटिफिकेशन और आवेदन करने के लिए लिंक भी एक्टिवेट कर दिए गए हैं। आप सभी आने वाली 25 अगस्त 2024 तक घर बैठे अपने मोबाइल फोन के माध्यम से ऑनलाइन तरीके से बिल्कुल फ्री में बिना किसी एप्लीकेशन फीस के आवेदन कर पाएंगे। दोस्तों बिजली विभाग की तरफ से 2024 के लिए लाइन मैन के पदों पर भर्तियों के नोटिफिकेशन आउट किए गए हैं।

सैलरी और चयन प्रक्रिया

इसके लिए ट्रेनिंग के बाद आपको जो स्टार्टिंग सैलरी मिलेगी वह 14700 रहेगी और ट्रेनिंग के दौरान जो स्टाइपेंड मिलेगा उसके बारे में भी आपको आगे हम जानकारी देंगे। ऑल इंडिया लेवल पर आप लोग इसके लिए आवेदन कर पाएंगे।

आवेदन की पात्रता

भारत के किसी भी राज्य से और मेल एंड फीमेल यानी महिला और पुरुष दोनों कैटेगरी के कैंडिडेट इन भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह लाइन मैन की ऐसी पोस्ट हैं जहां पर केवल और केवल आठवीं पास वाले कैंडिडेट आवेदन करेंगे।

चयन की प्रक्रिया

इस वैकेंसी की सबसे अच्छी खास बात यह है कि बिना किसी एग्जाम के केवल और केवल इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पे आप सभी का सिलेक्शन होने वाला है।

Read More : जिनका फर्स्ट लिस्ट में नाम नहीं आया तो यहाँ देखे; GDS Result 2nd List Date 2024

महत्वपूर्ण तिथियाँ

तो दोस्तों, आपको आवेदन करने का नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करे। आवेदन 29 जून 2024 से शुरू हुए थे और यह आपके 25 अगस्त 2024 तक चलेंगे।

Bijli Vibhag Recruitment

Apply Online

Bijli Vibhag Recruitment Website

Official Website

आपके सामने हमारे पास एक पेज ओपन होगा जिसमें साफ-साफ लिखा है लाइन मैन। यदि आप इस पे डायरेक्ट क्लिक करते हैं तो आपको बोलेगा कि प्लीज लॉगिन अपलाइन दिस अपॉर्चुनिटी यानी पहले आप लॉगइन करें।

1 thought on “बिजली विभाग की बिना की एग्जाम के सीधी भर्ती; Bilji Vibhag Vacancy 2024”

Leave a Comment